राजस्थान

इश्क़ में पागल हो रही शादीशुदा महिलाएं, शारीरिक संबंधों के लिए कर रही बड़े बड़े कांड…

कुछ शादीशुदा महिलाए पति के बाहर जाते ही इश्क के चक्कर में फंस जाती हैं। उनके प्रेमी भी एक बार महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाने के बाद उसे छोड़ते नहीं हैं। यही कारण है कि इन अवैध संबंधों के परिणाम आगे जाकर इतने खतरनाक होते हैं कि किसी की जान तक ले लेते हैं।

राजस्थान में हालही ऐसे कई मामले हो चुके हैं। जिसमें बहू और प्रेमी के अवैध संबंधों के बीच आने पर सास और ससुर को मौत के घाट उतार दिया।

पहले ससुर को मारा, अब सास को खत्म किया

राजस्थान के झुंझुनूं जिले में हालही एक बहू ने अपने ससुर को इसलिए मार दिया था, क्योंकि उसे उसके अवैध संबंधों के बारे में पता चल गया था। बहू प्रेमी से संबंध बनाए रखना चाहती थी। इसलिए उसने ससुर को रास्ते से हटा दिया। अब एक दूसरा मामला सामने आया है। जिसमें एक महिला ने अवैध संबंधों के चलते अपनी ही सास को खत्म कर दिया है।

बहू और प्रेमी गिरफ्तार

मामला अनूपगढ़ जिले के घडसाना इलाके का है। बहू और उसके प्रेमी के बीच सास बाधक बन रही थी तो सास को मार दिया। घडसाना पुलिस ने बताया कि गांव में रहने वाली रीना और उसके प्रेमी सुरेश को देर रात हिरासत में लिया गया है। रीना ने अपनी सास महेन्द्र कौर की हत्या कर दी थी। दरअसल महेन्द्र कौर काफी दिनों से रीना को टोक रही थी। रीना के पति के काम पर जाने के बाद अक्सर गांव के नजदीक ही रहने वाला सुरेश…. रीना से मिलने आता था। इस बारे में अक्सर सास अपनी बहू को टोकती थी। रविवार को दोनो में विवाद हो गया।

ऐसे हुआ खुलासा

उधर बेटा काम पर चला गया था। देर शाम रीना ने अपने पति को फोन कर कहा कि माजी डिग्गी में से पानी निकालने गई थी, उनका पैर फिसल गया और वे पानी में गिर गई। पति काम से घर लौटा। बाद में गांव के लोगों को सूचना मिली। कल महेन्द्र कौर का अंतिम संस्कार किया जा रहा था कि इस बीच गांव के किसी व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस पहुंची और परिवार से बातचीत की। बहू पर शक हुआ तो उसे हिरासत में लिया गया। इस बीच गांव में बने घर पर पुलिस पहुंची और वहां जाकर देखा तो पता चला कि डिग्गी का ढक्कन काफी संकरा था, उसमें कोई भी आसानी से नहीं गिर सकता था। रीना से सख्ती की गई तो उसने पुलिस को बताया कि सास, उसके प्रेमी और उसके बीच बाधक बन रही थी। काफी समय से परेशान कर रही थी। इस कारण हत्या कर दी। आज रीना और सुरेश को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *