नई दिल्ली

अब इस मुंबई इंडियन्स नहीं इस टीम के साथ खेलेंगे रोहित शर्मा! हो गया कन्फर्म, सामने आया वीडियो…

लगातार पांच बार IPL का खिताब अपने नाम करने वाली मुंबई इंडिन्स की हालत इस बार बेहद खराब है। मुंबई इंडिन्स ने अब तक चार मैच खेले हैं, जिसमें से तीन में हार का सामना करना पड़ा है। टीम ने अब तक सिर्फ एक ही मैच जीता है। वहीं, दूसरी ओर हार्दिक पांड्या के हाथों कप्तानी आने के बाद से लगातार वो फैन्स के निशाने पर हैं, साथ ही ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि रोहित शर्मा जल्द ही टीम का साथ छोड़ सकते हैं। लेकिन इन सब के बीच क फ्रेंचाइजी ने रोहित शर्मा को ओपन ऑफर दे दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार आईपीएल 2024 के बीच लखनऊ सुपर जायंट्स के कोच जस्टिन लैंगर ने रोहित को अपनी टीम के साथ जुड़ने का ओपन ऑफर दे दिया है। केएल राहुल की टीम लखनऊ सुपर जायंट्स के कोच जस्टिन लैंगर का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में एलएसजी मैनेजमेंट टीम का ही कोई स्टाफ मेंबर कोच से सवाल करता है कि अगर आपको मेगा ऑक्शन में किसी एक खिलाड़ी को खरीदने का मौका मिले, तो किसे खरीदेंगे।

वहीं, इसके बाद इंटरव्यूवर ने पूछा कि अगर आपको रोहित शर्मा को अपनी टीम में शामिल करने का मौका मिले, तो आप क्या करेंगे। इस पर एलएसजी के कोच भी हैरान हो गए। कोच ने पहले पूछा कि एमआई का रोहित शर्मा, तो इंटरव्यूवर ने कहा हां वही रोहित शर्मा। इस पर कोच ने आश्चर्य के साथ कहा कि आप उन्हें जब ले आओ एलएसजी में जगह है। इससे साफ है कि एलएसजी कोच ने रोहित शर्मा को ओपन ऑफर दे दिया है कि आप जब चाहें, लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ जुड़ सकते हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि अगर रोहित मुंबई इंडियंस छोड़ते हैं, तो एलएसजी उन्हें अपनी टीम में शामिल करने के लिए जरूर मशक्कत करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *