उत्तर प्रदेश

चोरी छिपे देवर के साथ इश्क लड़ा रही थी भाभी, शादी के बाद से शुरू हो गया था अफेयर, पति को पता चलते ही दे दी ये सजा…

एक ओर जहां परिवार वाले होली के जश्न में डूबे थे, वहीं दूसरी ओर एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर खुद भी आत्महत्या कर ली। दरअसल, युवक की पत्नी का अफेयर देवर के साथ चल रहा है। दोनों एक-दूसरे से सालों से प्यार कर रहे थे। दूसरी ओर सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची व मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। मामला उत्तर प्रदेश के कबीर नगर जिले के नंदौर गांव का है।

मिली जानकारी के अनुसार नंजौदर गांव की नर सिंह की आठ साल पहले लक्ष्मी के साथ शादी हुई थी। इस बीच लक्ष्मी का अपने ही देवर से प्रेम संबंध हो गया। जब इस बात की भनक नर सिंह को लगी जिसके बाद दोनों के बीच आए दिन झगड़े होने लगे। होली की देर रात किसी बात को लेकर नर सिंह और लक्ष्मी की एक बार फिर कहासुनी होने लगी। देखते ही देखते पति अपना आपा खो बैठा और धारदार हथियार से वार कर पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद वह कमरे में जाकर फांसी के फंदे से लटक गया। घटना की जानकारी होने पर इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

शादीशुदा प्रेमी ने की तीन बच्चों की मां की हत्या
इससे पहले 10 मार्च को बिजनौर से ऐसा ही एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आथा। जहां शादी की जिद करने पर प्रेमी ने पिता और चार रिश्तेदारों के साथ मिलकर प्रेमिका की बेरहमी से हत्या कर दी। यहां तक कि पहचान छिपाने के लिए उसने धारदार हथियार से सिर धड़ से अलग कर दिया था। पकड़े न जाए इसके लिए सिर पर तेजाब डालकर मालन नदीं में फेंक दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *