छत्तीसगढ़

शराब पीकर स्कूल आए शिक्षक तो दूसरी-तीसरी कक्षा की छात्राओं दौड़ा-दौड़ाकर चप्पल से पीटा, उल्टे पांच भागे गुरुजी…

शराब पीने के मामले में पूरे देश की बात करें तो छत्तीसगढ़ ने कई राज्यों को पीछे छोड़ दिया है। सरकारी आंकड़ों की मानें तो यहां अन्य राज्यों के मुकाबले अधिक मात्रा में शराब का सेवन किया जाता है। यहां शराब पीने का आलम ऐसा है कि शिक्षक भी शराब के नशे में धुत होकर स्कूल पहुंच जाते हैं। हाल ही में बिलासपुर के एक शिक्षक का स्कूल में शराब पीते हुए वीडियो वायरल हुआ था। लेकिन इस बीच बस्तर जिले से भी ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जहां शराब पीकर स्कूल आए शिक्षक को छात्रों ने चप्पल से पीटकर वापस भगा दिया।

मिली जानकारी के अनुसार ये मामला बस्तर जिले के पलीभाटा प्राथमिक स्कूल का है, जहां पदस्थ शिक्षक आए दिन शराब के नशे में धुत होकर आते थे। बताया जा रहा है कि शिक्षक शराब के नशे में तो आते ही थे बल्कि छात्रों से भी गाली गालौज करते थे। ऐसा ही कुछ घटना वाले दिन हुआ। शिक्षक ने नशे में जैसे ही अपनी हरकत शुरू की छात्राएं भड़क उठीं और उन्होंने चप्पल से पीटना शुरू कर दिया।

मार पड़ी तो शिक्षक ने आव देखा न ताव सीधे अपनी बाइक के पास पहुंचे और चालू करके फरार हो गए। लेकिन बच्चे यहां भी नहीं रूके उन्होंने स्कूल की सीमा से बाहर जाते तक शिक्षक को चप्पल फेककर मारा। इस पूरी घटना का मौके पर मौजूद किसी शख्स ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *