सारंगढ़

सारंगढ़: सोने का जेवर साफ करने वालों से सावधान! पूर्व पार्षद हुई थफी का शिकार, सवा लाख रूपये का चैन ओर अंगूठी लेकर शातिर फ़रार…

सारंगढ़। पतंजलि का सामान बेचने के लिये घरवालो को विश्वास मे लेकर सोने का चैन और अंगूठी को साफ करने के बहाने 1.29 लाख रूपये का जेवर लेकर फरार होने का मामला प्रकाश में आया है। पूर्व पार्षद और वर्तमान में आंगनबाड़ी की कार्यकर्ता सहोद्रा सिंह ठाकुर के साथ हुई इस ठगी मामले मे सारंगढ़ सिटी कोतवाली पुलिस ने अज्ञात आरोपियो के खिलाफ भादवि 34, 420 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार पूर्व पार्षद सहोद्रा सिंह ठाकुर ने बताया कि वह पुराना थाना के पीछे बीडपारा सारंगढ में रहती है तथा वर्तमान में आंगनबाडी की कार्यकर्ता है। दिनांक 01 मार्च 2024 को सुबह 10 बजे दो व्यक्ति पतंजली के सामान बेचने के नाम से घर आये वह नीचे में अकेली थी कमरे के आस पास परिवारजन व काम करने वाले भी थे उन अज्ञात दो व्यक्ति ने बर्तन मांजने का पाउडर सहोद्रा को दिया और साफ करके भी दिखाया उसके पश्चात उन्होने मुझे सोने के जेबर को साफ करने के पाउडर दिखाये और आपके सामान तुरंत साफ कर देगें बोले। उसने अपना सोने की चैन एक अंगुठी को साफ करने के लिये दे दी ओर सामने ही बैठी रही उन्होने एक बर्तन में पानी मंगवाया ओर उसे पानी में डालने को कहा और पानी के अंदर उसे साफ किया उसके पश्चात जेवरात को निकालकर एक कागज जिसमे पाउडर था उसमे लपेट कर रख दिया ओर थोडी देर बाद खोलने को कहा मुझे शक होने पर मैने कागजात को तुरंत खोलना चाहा तब तक उठ कर निकल गये, मैने जब कागज को खोल कर देखा तो वह पत्थर था मैं उनके पिछे दौडी वह बाईक में सवार होकर निकल गया दिन भर खोज करती रही तत्काल पुलिस विभाग दूरभाष से सूचना दी पुलिस बल मेरे निवास पहुंची चौक में लगी सीसी टी.व्ही को देखा गया दो युवक साफ नजर आ रहे है, उन लोगो द्वारा मेरे घर आने से पूर्व मोहल्ले के दूसरे घर मे भी जाकर उक्त प्रोडक्ट बेचने की बात कही गई। मेरे सोना की चैन ,अंगुठी किमती करीबन 1,29,175 रू. को लेकर अज्ञात आरोपीगण भाग गया। सिटी कोतवाली पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ भादवि 34,420 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *