बिलासपुर

लव-सेक्स के बाद शादी से मुकरा ब्वॉयफ्रेंड तो गर्लफ्रेंड ने कराया केस….

बिलासपुर में एक युवक ने कॉलेज की छात्रा से दोस्ती की, फिर प्रेम जाल में फंसाया और शादी का वादा कर शारीरिक शोषण करता रहा। जब गर्लफ्रेंड ने शादी की बात कही, तो युवक ने मना करते हुए बातचीत करना बंद दिया। उसकी हरकतों से परेशान होकर उसने थाने में शिकायत कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना रतनपुर थाना क्षेत्र की है।

टीआई देवेश सिंह राठौर ने बताया कि 19 वर्षीय युवती कॉलेज की छात्रा है। करीब दो साल पहले कॉलेज में पढ़ाई के दौरान रतनपुर के करैहापारा निवासी दिव्यांशु साहू से उसकी जान-पहचान हुई थी। इस दौरान दिव्यांशु ने उससे दोस्ती का हाथ बढ़ाया, तो छात्रा ने भी मना नहीं किया। इसके बाद से दोनों आपस में बातचीत करने लगे।

प्यार का इजहार फिर शादी का वादा कर दुष्कर्म

युवती ने पुलिस से शिकायत कर बताया कि बातचीत के दौरान दिव्यांशु ने उससे प्यार का इजहार किया और शादी करने का प्रस्ताव रखा। वो उसकी बातों में आ गई और दिव्यांशु के साथ अफेयर शुरू हो गया। इसी दौरान दिव्यांशु उसके घर मिलने आया और शारीरिक संबंध बनाए। जिसके बाद से वो लगातार शारीरिक शोषण करता रहा।

अब बोला नहीं करूंगा शादी

दिव्यांशु के घर वाले भी शादी के लिए तैयार थे। लेकिन इसी बीच दिव्यांशु ने उससे अचानक बात करना बंद कर दिया। जब युवती ने उससे बातचीत करने की कोशिश, तो वह शादी करने से मना कर दिया। उसने बोला कि अब वह शादी नहीं कर सकता। जिसके बाद युवती ने शुक्रवार को शिकायत दर्ज कराई थी, उसी दिन पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *