उत्तर प्रदेश

विवाहिता बोली बेड पर पति की बेरुखी से खुला भेद… गोलियां खिलायीं, ससुर आता था करीब..

उत्तर प्रदेश के एटा जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। इसके बारे में जिसने भी सुना वह हैरत में पड़ गया। पति में कमी होने पर विवाहिता ने जब आवाज उठायी तो ससुरालीजन ने उस पर खूब जुल्म ढहाये।

दरअसल, एटा की नगर कोतवाली में एक महिला ने धोखाधड़ी कर नपुंसक युवक से शादी कराने की रिपोर्ट लिखवायी है।

जिसमें उसने बताया कि उसकी शादी मध्य प्रदेश में हुई है, सुहागरात की पहली रात को ही पति का राज खुल गया था, लेकिन इलाज कराने के नाम पर युवती को रोक कर रखा गया। महिला ने ससुर पर भी आपत्तिजनक व्यवहार करने के आरोप लगाए हैं। इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ये है मामला
शहर के एक मोहल्ले की रहने वाली महिला ने पति, सास-ससुर और बिचौलिया सहित नौ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। महिला का आरोप है कि दिसंबर 2022 में हिंदू रीति-रिवाज से उसकी शादी हुई थी। पिता ने शादी में करीब 25 लाख रुपये खर्च किए। शादी के बाद रात में पति के कमरे में गई तो पति दूसरी तरफ मुंह करके सो गया।

ससुराल वालों ने इलाज करवाने का दिया था भरोसा
इसके बाद राज खुला कि पति नपुंसक है। तब अपने मायके वालों को पूरी बात बताई और ससुरालीजन से कहा। इस पर उन्होंने इलाज कराने की बात कही। इसके बाद जबलपुर के चिकित्सकों से इलाज कराया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

ससुराल वाले बोले- बेटा किसी काम का नहीं है

आरोप है कि कुछ समय बाद ससुर कमरे में घुसकर छेड़छाड़ करने लगा। इसकी शिकायत ससुरालीजन से की तो मेरी पिटाई की गई। बाद में मायके वालों से बात करने पर मुझ पर पाबंदी लगा दी और एक डॉक्टर को दिखाकर नींद की गोलियां दी जाने लगीं। 20 अक्तूबर 2023 को फिर पीटा और स्पष्ट कह दिया कि बेटा किसी काम का नहीं है। हमने तो शादी रकम लेने के लिए की थी। तुझे जो करना है कर लेना।

अक्तूबर में छोड़कर चला गया पति
26 अक्तूबर 2023 को बस स्टैंड पर पति छोड़कर चला गया। कोतवाली प्रभारी निर्दोष सिंह सेंगर ने बताया कि महिला की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच कराई जा रही है। दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *