रायपुर

छत्तीसगढ़: बिजली विभाग में नौकरी का झांसा देकर 18 लाख की ठगी, कनिष्ठ यंत्री के पद पर नौकरी लगाने के एवज मे ठग दम्पत्ति ने लिए थे रुपये…..

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी का एक और मामला सामने आया है। खबरों के अनुसार ठग ने एक युवक को बिजली विभाग में नौकरी दिलाने के नाम पर 18 लाख रुपए ठग लिए।
इसमें पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

बिजली विभाग में नौकरी का झांसा देकर ठगी

दरअसल, मामला गुढ़ियारी थाना क्षेत्र का है। जानकारी के अनुसार अविनाश खड़गे ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अविनाश सिंह ठाकुर और गरिमा ठाकुर ने बिजली विभाग में नौकरी निकलने की जानकारी दी। पूछने पर बताया कि उसके विभाग में अफसरों से अच्छी सांठगांठ है। जिसकी मदद से उसकी और उसके भाई की बिजली विभाग के कनिष्ठ यंत्री के पद पर नौकरी लग जाएगी। उसके बदले में दोनों ठग दंपती ने 18 लाख रुपए की मांग की।

ठग दंपती ऐसे बनाते हैं लोगों को शिकार

अविनाश सिंह ठाकुर और गरिमा ठाकुर के झांसे में आकर अविनाश खड़गे ने उन्हें 18 लाख रुपए दे दिए। इसके बाद ठग दंपती ने नौकरी का भरोसा देते हुए 18 लाख रुपए लेकर फरार हो गए। लेकिन कुछ दिन बीत जाने के बाद जब कोई जवाब नहीं मिला तो अविनाश खड़गे को दोनों पर शक हुआ। इसके बाद पीड़ित अविनाश ने गुढ़ियारी थाना में अविनाश सिंह ठाकुर और गरिमा ठाकुर के खिलाफ शिकायत की।

इस मामले में गुढ़ियारी थाना की पुलिस ने बताया कि, पीड़ित अविनाश की शिकायत पर दोनों ठग के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया गया है। इस मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *