नई दिल्ली

टीचर की काली करतूत,दुष्कर्म के बाद 6 साल से छात्रा को कर रह था ब्लैकमेल,पुलिस ने किया गिरफ्तार….

जिले के एक निजी स्कूल में 11वीं कक्षा में पढ़ने के दौरान एक मैथ टीचर ने नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना ली। टीचर छात्रा को ब्लैकमेल करता रहा।

स्कूल से निकलने के बाद भी टीचर ने छात्रा का पीछा नहीं छोड़ा। परेशान होकर छात्रा ने टीचर के विरुद्ध महिला थाना में शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने आरोपित टीचर को गिरफ्तार कर लिया है।

होटल में किया दुष्कर्म

एक युवती ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वर्ष 2017 में वह एक निजी स्कूल में 11वीं कक्षा की छात्रा थी और अपने मामा के घर से स्कूल जाती थी। उस समय उसकी उम्र 17 वर्ष थी। स्कूल में हरीश उन्हें मैथ पढ़ाता था। टीचर हरीश ने अव्वल आने के लिए उसे गणित के टिप्स देने का झांसा दिया और आठ अक्टूबर 2017 को नाईवाली चौक पर बुला लिया। यहां आने के बाद आरोपित उसे विजय नगर स्थित एक होटल में ले गया और कमरे में उसके साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना ली। आरोपित उसकी फोटो और वीडियो परिवार को भेजने की धमकी देकर लगातार ब्लैकमेल कर गलत काम करता रहा।

स्कूल छोड़ने के बाद भी नहीं छोड़ा पीछा

युवती का आरोप है कि स्कूल छोड़ने के बाद भी आरोपित टीचर उसका पीछा करता रहा। पीड़िता ने अपने मोबाइल नंबर बदल लिए और आरोपित से बातचीत करना बंद कर दिया। आरोपित ने कहीं से उसके मोबाइल नंबर लेकर फिर से धमकी देनी शुरू कर दी।

पीड़िता के अनुसार आरोपित उसके वीडियो व फोटो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी देकर फिर ब्लैकमेल कर रहा है। परेशान होकर उसने स्वजन को आरोपित के बारे में बताया, जिसके बाद पुलिस को शिकायत दी गई। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर पोकसो एक्ट व धमकी देने सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *