सारंगढ़

आम जनता के हर दुख सुख मे कंधे से कंधा मिलाकर चल रहे हैं गणपत जांगड़े… सारंगढ़ विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क कर लोगों की समस्या सुलझाने मे हैँ माहिर…

सारंगढ़। सारंगढ़ विधायक प्रतिनिधि गनपत जांगड़े लगातार विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क कर लोगों के समस्या सुलझाने एवं सुख दुख में कंधे से कंधा मिलाकर चल रहे हैं और क्षेत्र के समस्याओं के निराकरण के लिए हमेशा प्रयासरत हें।

उल्लेखनीय हो कि सारंगढ़ विधायक श्रीमती उत्तरी जांगड़े के पतिदेव गनपत जांगड़े अपने विधानसभा क्षेत्र में विधायक के साथ कदम से कदम मिलाकर चलते हैं। साथ ही विधायक की व्यस्तता होने पर स्वयं दौरे पर निकल कर सभी के सामाजिक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होकर अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हैं। उनकी इन्हीं कार्यशेली के कारण क्षेत्र में सभी वर्ग में लोकप्रिय हैं। उन्होंने चर्चा के दोरान कहा कि सारंगढ़ विधानसभा एवं जिले की जनता मेरे लिए सर्वोपरि है। सर्वप्रथम में जनता के लिए राजनीति करता हूं जनता की समस्याओं का मोके पर निराकरण एवं जरूरत के हिसाब से उनके सहयोग के लिए हमेशा तत्पर रहता हूं मेरे क्षेत्र की जनता ही मेरी पूंजी है आज मैं विभिन्न कार्यक्रम में शामिल . हुआ। ग्राम उच्चभिठ्ठी के बुधराम चंद्रा के पिता व बुद्धेश्वर चंद्रा के बड़े पिता भरत लाल चंद्रा के . दशगात्र में एवम ग्राम कोसीर राजीव युवा मितान क्लब के अध्यक्ष फुलकमार विश्वकर्मा के चाचा . सोहित विश्वकर्मा के दशगात्र में शामिल होकर दिवंगत . को श्रद्धांजलि अर्पित कर इस दुखद घड़ी में परिवार . के प्रति गहरी संवेदना प्रकट कर परिवार को संबल .. प्रदान करने ईश्वर से कामना किए। इसी कड़ी में ग्राम छोटे लेंधरा के बेदकुमार भारद्वाज के सुपुत्री सावित्री के शादी,ग्राम कोसीर मुगहापारा के होसराम जांगड़े के सुपुत्री राधा जांगड़े के विवाह,ग्राम रिवांपार के दूज राम कोसले के सुपुत्र मिथिलेश एवं सुपुत्री संगीता के शादी लग्न में शामिल होकर पुत्रवधू एवं बेटी को नव दांपत्य जीवन में कदम रखने के लिएआशीर्वाद देकर उज्जवल भविष्य की कामना किए साथ में स्थानीय जनप्रतिनिधि गण परिवार जन उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *