रायपुर

छतीसगढ़: वसुधैव पर्यटन की वृन्दावन यात्रा योजना के तहत मात्र ₹ 8500 मे करें वृन्दावन के समस्त दार्शनिक स्थलों की यात्रा….! भोजन,आवास एवं परिवहन के साथ सत्संग एवं दीक्षा प्राप्त करने सुनहरा मौका, तत्काल कराएं बुकिंग…..

जगन्नाथ बैरागी

भारत के प्रमुख स्थानों में से एक वृन्दावन को हजारों वर्षों से भी ब्रज भूमि या ‘अनंत प्रेम की धरती’ की तरह पूजा जाता है। भगवान श्री कृष्ण ने अपना बचपन वृन्दावन में ही बिताया था। वृन्दावन के हर घर में राधा कृष्ण की छवि अंकित है। यहाँ के हर कण में राधे कृष्ण बसे है। इस पवित्र धरती पर भगवान कृष्ण ने कई लीलाएं की थी। वृन्दावन यमुना नदी से तीन ओर से घिरा हुआ है और इसकी छटा बहुत निराली है। वृंदावन धाम राधा और श्री कृष्ण की पूजा के लिए समर्पित है। भगवान कृष्ण की लीलाएं यहाँ के मंदिरों में, यहाँ की हवाओं में, यहाँ के कण कण में बसी है। यहाँ के भजन, कला, चित्रकारी और संस्कृति देश की अमूल्य धरोहर हैं। इस पवित्र भूमि के दर्शन मात्र से इंसान को भवसागर से मुक्ति मिल जाती है ,उसी पावन धरा पर आप अपने माता पिता, बच्चों सहित तीर्थयात्रा पर मात्र 8500 रुपये प्रति व्यक्ति खर्च कर जा सकते हैँ। विदित हो जा मात्र 8500 मे आप 7 रात और 8 दिन गुजार सकते हैँ जिसमे आपके भोजन, आवास और परिवहन वसुधैव पर्यटन की ओर से रहेगा। साथ ही आप गौरी गोपाल आश्रम दर्शन, सत्संग और दीक्षा का भी फल प्राप्त कर सकते हैँ।

तिथि –

वसुधैव पर्यटन द्वारा 16 नवंबर – 22 नवंबर की तिथि निर्धारित की गयी है।

दर्शनीय स्थल- यमुना आरती, बांके बिहारी मंदिर, रंग नाथजी मंदिर, इस्कॉन मंदिर, प्रेम मंदिर, बलदाऊ मंदिर, निधिवन, गोकुल, नंद बाबा महल ब्रम्हांड घाट, 84 खंभा, गोवर्धन परिक्रमा, नंदग्राम, बरसाना मंदिर गौरी गोपाल आश्रम दर्शन, सत्संग एवं दीक्षा का लाभ मिलेगा।

स्लीपर शुल्ज 8500/प्रति व्यक्ति, एवं 3rd ऐ.सी. कोच शुल्क मात्र 10000 निर्धारित की गयी है।

अधिक जानकारी हेतु इस नंबर ओर सम्पर्क कर सकते हैँ – 8349753442, 8085687751

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *