नई दिल्ली

थाली में बैठाकर जिंदा नाग की पूजा कर रहा था परिवार, तभी फन फैलाकर यजमान पर फुफकारा सांप और फिर…

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर आपकी भी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी. वीडियो में एक ब्लैक कोबरा बड़े से बर्तन में बैठा नजर आ रहा है, जिसकी एक कपल पूजा करता दिखाई पड़ रहा है.

इस दौरान उनके आसपास और भी लोग बैठे दिखाई दे रहे हैं. इस बीच कोबरा घूमकर फुफकारते हुए हमला करने की कोशिश करते नजर आता है. देखते ही देखते यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक पुजारी इस धार्मिक आयोजन को संपन्न करा रहा होता है. इस बीच पूरा परिवार बैखोफ होकर कोबरा सांप की पूजा करने में मग्न दिखाई पड़ता है. वीडियो में जैसे ही कपल नाग पर दूध चढ़ाने लगता है, तभी अचानक नाग फुफकार मारकर शख्स पर हमला करने की कोशिश करने लगता है. इस बीच खुद की सुरक्षा करते हुए पंडित जी अपनी जगह से थोड़ा खिसक जाते हैं.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @omkar_sanatanii नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में हिंदू धर्म में नाग पूजा के महत्व के बारे में बताया गया है. वीडियो पर नजर आ रहे टैक्स्ट पर लिखा है, ‘ऐसी पूजा करने वालों को 21 तोपों की सलामी.’ 2 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 2.2 करोड़ बार देखा जा चुका है, जबकि 9 लाख 74 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स एक से बढ़कर एक रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, पूजा में शामिल लोगों का ध्यान भगवान से ज्यादा सांप की तरफ है. दूसरे यूजर ने लिखा, अगर इस सांप ने काट लिया तो अगली पूजा तुम्हारी ही होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *