फिल्मी दुनिया

Ram Charan की फैमिली में भरे पड़े है एक से बढ़कर एक सुपरस्टार, जानिए एक्टर के परिवार की पूरी जन्म कुंडली…

ग्लोबल स्टार राम चरण 27 मार्च को अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं। एक्टर के लिए यह जन्मदिन बेहद खास रहा है, क्योंकि इस साल वह बेटी क्लाइन कारा कोनिडेला के साथ अपना केक काटेंगे.
उपासना से शादी के 11 साल बाद एक्टर पिछले साल जून में पिता बने थे। पिता बनने के बाद राम चरण बेहद खुश हैं और अपनी लाड़ली के साथ हर पल को एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। उनके जन्मदिन के इस मौके पर हम आपको एक्टर के पूरे परिवार से मिलवाते हैं। साउथ के कई बड़े एक्टर्स का राम चरण से भाई जैसा रिश्ता है। इसमें अल्लू अर्जुन का नाम सबसे पहले आता है. हाँ, अल्लू और राम भाई हैं।

जानिए कितना बड़ा है राम चरण का परिवार

कपूर खानदान बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी मशहूर है. यह हिंदी सिनेमा का पहला परिवार माना जाता है, जिसने पीढ़ी दर पीढ़ी स्क्रीन को अपनाया है। ऐसी ही एक चीज़ है ग्लोबल स्टार राम चरण का परिवार। इसकी शुरुआत अल्लू परिवार और कोनिडेला परिवार से होती है। इस परिवार की शुरुआत राम चरण के दादा कोनिडेला शिवशंकर वरप्रसाद राव से हुई थी। कोनिडेला शिवशंकर वरप्रसाद के तीन बेटे हैं, जिनके नाम चिरंजीवी, नागेंद्र बाबू और पवन कल्याण हैं। तीनों बेटे तेलुगु सिनेमा के बड़े सितारे रहे हैं। चिरंजीवी की पत्नी अल्लू अरविंद की बहन सुरेखा हैं।

राम चरण के पिता और चाचा कौन हैं?

चिरंजीवी राम चरण के पिता हैं। नागेंद्र बाबू और पवन कल्याण के चाचा हैं। राम चरण की दो मौसियां हैं, जिनका नाम विजया दुर्गा और माधवी राव है। राम चरण ने चिरंजीवी की विरासत को बरकरार रखा है। तो नागेंद्र बाबू का एक बेटा वरुण तेज और एक बेटी निहारिका है। पवन कल्याण ने कुल तीन शादियां की हैं।

राम चरण के कितने भाई-बहन हैं?

राम चरण की दो सगी बहनें हैं, जिनका नाम सुष्मिता कोनिडेला और श्रीजा कोनिडेला है। जो मीडिया से काफी दूर रहती हैं।

अल्लू और राम का रिश्ता

अल्लू अर्जुन के दादा अल्लू रामलिंगैया थे। अल्लू अर्जुन अल्लू अरविंद के बेटे हैं जो साउथ में एक बड़ा नाम हैं। वह एक निर्माता हैं और उन्होंने कई हिट फिल्में बनाई हैं। अल्लू अरविंद की दो बहनें हैं, जिनका नाम वसंत लक्ष्मी और सुरेखा है। अल्लू अरविंद के तीन बेटे हैं- अल्लू वेंकटेश, अल्लू अर्जुन और अल्लू शिरीष। इन तीनों भाइयों में से केवल अल्लू अर्जुन ही शादीशुदा हैं। अल्लू और राम चचेरे भाई हैं। अल्लू अर्जुन की चाची राम चरण की मां हैं। इसके अलावा राम चरण एक्ट्रेस निहारिका राम के चचेरे भाई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *