नई दिल्ली

युवतियों की रोमांटिक होली का एक और एपिसोड जारी, बीच सड़क पर रंग लगाते-लगाते दोनों हो गए बेकाबू…

कल पूरे देश में होली का पर्व धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर पूरा देश रंगों में सराबोर नजर आया। लेकिन होली के पर्व पर उत्तर प्रदेश, नोएडा, बिहार सहित कई राज्यों से होली खेलने का अजीबोगरीब वीडियो भी सामने आया, जिसे देखकर लोगों को सोशल मीडिया पर गुस्स फूट पड़ा। दो युवतियों का ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दो युवतियां बीच सड़क पर बैठकर होली खेल रहे हैं। लेकिन उनका होली खेलने अंदाज लोगों को पसंद नहीं आया। तो चलिए देखते हैं क्या है इस वीडियो में…

राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग की ओर से जारी किए गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो युवतियां बीच सड़क पर बैठकर एक दूसरे को रंग लगा रहे हैं। इस वीडियो में आप रंग लगा दे रे….गाने को भी सुन सकते हैं। वहीं, रंग लगाते—लगाते दोनों युवतियां रोमांटिक हो जाते हैं और बीच सड़क पर ही अश्लील हरकत करने लगते हैं। बता दें कि होली से पहले दिल्ली मेट्रो से दो युवतियों का ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ था। हालांकि उसे AI जनरेटेड वीडियो बताया गया था और इसे भी AI जनरेटेड बताया जा रहा है।

गौरतलब है कि कल होली के अवसर पर नोएडा से दो युवतियों और एक युवक का वीडियो वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में युवक स्कूटी चला रहा था और युवतियां पीछे बैठकर रोमांस कर रही थी। हालांकि पुलिस ने वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए 33000 रुपए का चालान थमा दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *