राजनीति

कांग्रेस के गणितबाज बताएं, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को सट्टेबाजी घोटाले में से कितना पैसा मिला’, PM मोदी ने उठाए कई सवाल….

‘कांग्रेस के गणितबाज बताएं, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को सट्टेबाजी घोटाले में से कितना पैसा मिला’, PM मोदी ने उठाए कई सवाल….

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार 13 नवंबर को छत्तीसगढ़ के मुंगेली में हैं। इस दौरान पीएम मोदी ने छत्तीसगढ़ में विजय संकल्प महारैली को संबोधित किया। इस रैली में पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।
पीएम मोदी ने कहा, ”जिस कांग्रेस को गणित सिखाने का इतना शौक है, उनसे मेरे कुछ सवाल हैं। कांग्रेस के इन गणितबाजों को बताना होगा कि मुख्यमंत्री को महादेव सट्टेबाजी घोटाले में से कितना पैसा मिला?”

पीएम मोदी ने कहा कि, ‘जब छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनी थी, तब मुख्यमंत्री के पद के लिए ढ़ाई-ढ़ाई साल का एग्रीमेंट हुआ था। लेकिन पहले ढ़ाई साल में ही मुख्यमंत्री (भूपेश बघेल) जी ने इतना लूटा, इतना भ्रष्टाचार किया कि लूट के पैसों का अंबार जमा कर लिया। जब ढ़ाई साल पूरा होने को आए, तो तिजोरी दिल्ली वालों के लिए खोल दी। दिल्ली के हर नेता को खरीद लिया और एग्रीमेंट धरा का धरा रह गया।’

पीएम मोदी के भाषण की बड़ी बातें

-पीएम मोदी ने कहा, ”आजादी के इतने दशकों के बाद आज देश में कोई भी गरीब है, तो उसकी गुनहगार सिर्फ और सिर्फ कांग्रेस है। ‘गरीबी हटाओ’ नारे के दशकों बाद भी देश के दलित, ओबीसी और आदिवासी गरीब रहे हैं, तो इसकी गुनहगार कांग्रेस ही है।”
-पीएम मोदी ने कहा, ”मोदी आपको हर संकट से बाहर निकालना चाहता है। इसलिए कांग्रेस मोदी से भी नफरत करती है। कांग्रेस की ये नफरत इतनी बढ़ चुकी है कि वो मोदी की जाति से भी नफरत करने लगी है। बीते अनेक महीनों से कांग्रेस मोदी के बहाने पूरे ओबीसी समाज को गाली दे रही है। गाली तो गाली, डंके की चोट पर कांग्रेस ओबीसी समाज से माफी मांगने से भी इंकार कर रही है।”
-पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, ”कांग्रेस के गणितबाजों से सवाल PSC घोटाले को लेकर छत्तीसगढ़ के युवाओं का भी है। जिन हजारों युवाओं ने दिन-रात पढ़ाई करके, परीक्षा पास की थी, उनको किस फॉर्मूले से बाहर निकाला गया? कांग्रेस नेताओं के बच्चों को गणित के किस फॉर्मूले से भर्ती किया गया?”
-पीएम मोदी ने कहा, ”कल आपने दीपावली मनाई है। लेकिन आने वाली देव दीपावली छत्तीसगढ़ के लिए एक नया आनंद और उत्साह लेकर आएगी। जिस कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को लूटा है, वो देव दीपावली पर कहीं नजर नहीं आएगी।”
-पीएम मोदी ने कहा, ”छत्तीसगढ़ के आदिवासी, गरीब, पिछड़े सभी कांग्रेस की विदाई के लिए आतुर हैं। यहां की महिलाओं ने ठान लिया है कि उन्हें कांग्रेस नहीं चाहिए। कांग्रेस भी ये समझ गई है कि – चला-चली की बेला है,अब कांग्रेस सरकार कुछ दिन का ही खेला है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *