क्राइम न्यूज़

दूसरे धर्म के लड़के से दोस्ती करने पर पिता ने 14 साल की बेटी को रॉड से पीटा, जहर पीने को किया मजबूर, मौत के बाद खुला राज…

केरल के कोच्चि से दिल को दिखाने वाली एक घटना सामने आई है। यहां एक पिता ने कथित तौर पर अपनी 14 साल की बेटी को पीटा और फिर उसे कीटनाशक पीने को मजबूर किया। इसके बाद लड़की को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया।
जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई थी। मंगलवार को प्राइवेट अस्पताल में इलाज के दौरान लड़की ने दम तोड़ दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने मामले में कहा है कि लड़की की एक दूसरे धर्म के लड़के से दोस्ती थी। वह उसके स्कूल में पढ़ता है। यह बात पिता को पसंद नहीं थी। वे कई बार लड़की को उससे संबंध खत्म करने की बात कह चुके थे। हालांकि मृतका ने पिता की बात नहीं मानी और लड़के से दोस्ती जारी रखी। इसके बाद ही पिता ने उसके साथ क्रूरता की।

गिरफ्तार हुआ पिता

अलुवा पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि लड़की का 29 अक्टूबर से एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा था। मंगलवार को उसकी मौत हो गई। अधिकारी ने कहा कि उसकी मौत की जानकारी शाम को मिली। उन्होंने आगे कहा कि घटना के बाद उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है और फिलहाल वह न्यायिक हिरासत में है।

पुलिस ने बताया कि पिता के खिलाफ प्रारंभिक तौर पर भारतीय दंड संहिता के तहत हत्या के प्रयास, घातक हथियारों और तरीकों से जानबूझकर चोट पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया है। इसमें हत्या की धारा भी जोड़े जाने की संभावना है।

यह घटना 29 अक्टूबर की है जब लड़की के पिता ने उसे 16 साल के लड़के से दूर रहने के लिए कहा। हालांकि लड़की ने पिता की बात नहीं मानी। पुलिस ने बताया कि दोनों बच्चे एक ही स्कूल में पढ़ते थे। पिता ने अपनी बेटी को उस लड़के से बात करने से रोकने के लिए उसका फोन भी छीन लिया था। बेटी के बात नहीं मानने से नाराज पिता ने कथित तौर पर उसे रॉड से पीटा और फिर उसे कीटनाशक पीने के लिए मजबूर किया। फिलहाल मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *