नई दिल्ली

नाबालिग बच्ची के साथ पहले मां के लिव इन पार्टनर ने ओर फिर सहेली के मंगेतर ने बनाया हवस का शिकार….

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने इंसानियत को शर्मसार करके रख दिया है. दरअसल, दिल्ली के प्रेम नगर इलाके में 15 वर्षीय किशोरी के साथ पहले उसकी मां के लिव-इन पार्टनर अली अख्तर ने और फिर उसकी सहेली के मंगेतर सौरभ ने कई बार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. किशोरी दिल्ली के प्रेम नगर इलाके में रहती है.

पीड़िता की मां ने पहले पति की मौत के बाद सर्वेश कुमार नाम के व्यक्ति से शादी कर ली, लेकिन इस शादी के कुछ साल बाद ही पीड़िता के सौतेले पिता पूरे परिवार को छोड़कर बिहार अपने पैतृक गांव चले गए. इसके बाद मां ने आगे की जिंदगी अली अख्तर के साथ बिताने का फैसला लिया और उनके साथ लिव-इन पार्टनर के तौर पर रहने लगी.

पीड़िता के अनुसार इसी साल होली से ठीक पहले मां के लिव-इन पार्टनर ने मौका पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. वह पिछले कई महीनों से किशोरी के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म कर रहा था. इन सब से परेशान होकर आखिरकार किशोरी अपनी सहेली के घर रहने चली गई, लेकिन वहां उसकी सहेली के मंगेतर ने किशोरी को अपनी हवस का शिकार बनाया और कई बार उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

अस्पताल पहुंची तो गर्भवती पाई गईः सहेली के मंगेतरने भी किशोरी को धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो उसे घर से बाहर निकलवा देगा, जिसके चलते महीनों से किशोरी यह सब प्रताड़ना झेल रही थी. जब सोमवार को किशोरी की तबीयत खराब हुई और स्थानीय अस्पताल ले जाई गई तो मालूम हुआ कि वह गर्भवती है. फिर अस्पताल की तरफ से ही पुलिस को इस बात की सूचना दी गई.

पुलिस मौके पर पहुंची और किशोरी की मेडिकल जांच के साथ-साथ अन्य सबूतों के आधार पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया. इससे पहले पुलिस ने महिला आयोग की काउंसलर के सामने किशोरी का बयान भी दर्ज कराया. पुलिस लगातार आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *