नई दिल्ली

क्रिकेट न्यूज़: 02 साल बाद इस बड़े खिलाड़ी की फिल्ड मे हो सकती है वापसी,कप्तान रोहित शर्मा ने दिए संकेत…..

टीम इंडिया ने शानदार तरीके से पहला मुकाबला अपने नाम कर लिया. इसी के साथ ही अब सभी को यही लग रहा है कि टीम इंडिया को ये टेस्ट सीरीज जीतने में ज्यादा मुश्किल नहीं होनी चाहिए.
टीम इंडिया दूसरा मुकाबला भी पारी के साथ जीत सकती है. क्योंकि जिस तरह से वेस्टइंडीज की टीम खेल रही है, उसको देखकर तो यही लगता है. अब टीम इंडिया के पास मौका है कि अपने बेंच पर बैठे प्लेयर्स को मौका दिया जाए. क्योंकि दो ही टेस्ट इस सीरीज में खेले जाने हैं. इसलिए टीम इंडिया में कप्तान रोहित शर्मा एक ऐसे खिलाड़ी की वापसी करा सकते हैं जो दो साल के बाद वापसी कर सकता है.

नवदीप सैनी ने किया है कमाल

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वो हैं नवदीप सैनी. साल 2019 में टी20 वनडे टीम में नवदीप ने डेब्यू कर लिया था. इसके बाद साल 2021 में अपना पहला टेस्ट मुकाबला भी खेल लिया. पर इसके बाद से टीम से वो बाहर हो गए, क्योंकि उस तरह का प्रदर्शन वो कर नहीं सके थे, जैसा सलेक्टर्स चाह रहे थे. अब एक बार फिर से नवदीप को मौका मिला है कि अपने आप को साबित कर सकें.

कुछ खास नहीं है करियर

नवदीप के करियर की बात करें तो नवदीप ने टीम के लिए 2 टेस्ट, 8 वनडे के साथ 11 टी20 मुकाबले खेले हैं. जिसमें 4 विकेट तो टेस्ट में, 6 वनडे में 11 विकेट टी20 में चटकाए हैं. यानी नवदीप के पास शानदार मौका है कि शानदार खेल दिखाकर भविष्य के लिए अपनी जगह पक्की कर लें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *