छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़:दुष्कर्म के प्रयास में असफल होने पर कर दी मासूम की हत्या,पोर्न वीडियो देखने के बाद बनाया बच्ची को शिकार….

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिला में ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमें एक नाबालिग लड़के ने पोर्न वीडियो देखकर 10 साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की. लेकिन बच्ची के शोर-शराबे की वजह से अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हुआ तो बच्ची के नाक और मुंह को चुनरी से दबाकर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद आरोपी ने इस घटना को आत्महत्या का रूप देने के लिए बच्ची को फांसी के फंदे पर लटका दिया था और आरोपी वहां से फरार हो गया था. पुलिस ने इस मामले में नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

फांसी के फंदे पर लटका मिला शव

दरअसल 26 नवंबर को बेमेतरा थाना पुलिस को सूचना मिली कि एक 10 वर्षीय नाबालिग लड़की ने फांसी पर लटक कर खुदकुशी कर ली है. इस पर पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर घटनास्थल का बारीकी से मुआयना किया गया. पुलिस ने प्रथम दृष्टया जांच में पाया कि या आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है. पुलिस ने बच्ची के शव को फांसी के फंदे से उतारा और पंचनामा कर उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पीएम रिपोर्ट में बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास और हत्या की बात आई सामने

मृतका का जब शॉर्ट पोस्टमार्टम रिपोर्ट आया तो उसमें चौंकाने वाली बात सामने आई. रिपोर्ट में यह बात सामने आई कि बच्ची के साथ पहले दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया है. और फिर उसकी नाक और मुंह दबाकर हत्या की गई है. जिसके बाद पुलिस ने पीएम रिपोर्ट के आधार पर दुष्कर्म और हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई थी.

पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया. टीम लगातार इस मामले की जांच कर रही थी. इसी दरमियान पुलिस को मृतका के घर के पड़ोस में रहने वाले एक नाबालिग लड़के पर शक हुआ. जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की. पहले तो उस नाबालिग लड़के ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की लेकिन जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास और उसे मार कर फांसी के फंदे पर लटकाने की बात कबूल की.

नाबालिग आरोपी ने पोर्न वीडियो देखकर घटना को दिया अंजाम

पुलिस की पूछताछ में आरोपी नाबालिग लड़के ने बताया कि वह पोर्न वीडियो देखने का आदी था. घटना के दिन भी वह पोर्न वीडियो देख रहा था. आरोपी नाबालिग लड़के को मालूम था कि पड़ोस में रहने वाली 10 वर्षीय बच्ची के घर में कोई बड़ा सदस्य नहीं है. वह सिर्फ एक साल की बच्ची के साथ अकेली घर पर है. पोर्न वीडियो देखने के बाद वह आवेश में आ गया और बच्ची के घर पर छत के सहारे दाखिल हुआ और बच्ची के साथ दुराचार करने का प्रयास किया. बच्ची चिल्ला रही थी इसलिए उसने उसके मुंह और नाक को चुनरी से दबा दिया. जिससे वह बेसुध हो गई. जिसके बाद आरोपी ने उस बच्ची को फांसी के फंदे पर लटका दिया. ताकि लोगों को लगे की बच्ची ने आत्महत्या की है. इसके बाद वह वहां से फरार हो गया था.

बेमेतरा एसपी सूरत सिंह परिहार ने मामले का किया खुलासा

बेमेतरा एसपी सूरज सिंह परिहार ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने एक नाबालिग लड़के को गिरफ्तार किया है. इस नाबालिग लड़के ने ही नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया और उसे मारकर फांसी के फंदे पर लटका दिया था. आरोपी नाबालिग पोर्न वीडियो देखने का आदी था और घटना के दिन पोर्न वीडियो देखकर आवेश में आ गया था. और बच्ची के घर में जाकर उससे दुष्कर्म करने का प्रयास किया.

लेकिन वह दुष्कर्म करने में सफल नहीं हो पाया. बच्ची के शोर-शराबा करने पर उसका नाक और मुंह चुनरी से दबा दिया. जिससे बच्ची की मौत हो गई थी और इस घटना को आत्महत्या का रूप देने के लिए नाबालिग आरोपी ने बच्ची के शव को फांसी के फंदे पर लटका दिया था. पुलिस इस मामले में पड़ोस में रहने वाले नाबालिग लड़के को गिरफ्तार किया है और आगे की जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *