क्राइम न्यूज़

शर्मनाक: सिगरेट खरीदने के लिए 10 रुपए नहीं देने पर कर दी हत्या….

नई दिल्ली: दिल्ली में एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे जानने के बाद इंसानियत पर से भरोसा उठ जाएगा. यकीन कर पाना मुश्किल है, मगर यह हकीकत है कि दिल्ली में महज सिगरेट खरीदने के लिए 10 रुपए नहीं देने पर एक बच्चे की हत्या कर दी जाती कि।सेंट्रल दिल्ली के आनंद पर्वत इलाके में सिगरेट खरीदने के लिए 10 रुपये देने से इनकार करने पर चार लोगों को कथित रूप से एक नाबालिग की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान प्रवीण (20), अजय (23) और जतिन (24) के रूप में हुई है, जो सभी बाबा फरीदपुरी के निवासी हैं और सोनू कुमार (20) आनंद पर्वत निवासी है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि सोमवार को पुलिस को रामजस स्कूल के पास नाबालिग का शव सड़क के किनारे पड़ा मिला. उसके पेट के ऊपरी हिस्से में चाकू से वार किया गया. पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान आनंद पर्वत निवासी विजय के रूप में हुई है.

पुलिस उपायुक्त (केंद्रीय) श्वेता चौहान ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज और गुप्त मुखबिरों की मदद से सभी चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. चौहान ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपियों ने खुलासा किया कि रविवार को उनका मृतक के साथ सिगरेट को लेकर विवाद हुआ था. मृतक के ही इलाके में रहने वाले सोनू ने उससे सिगरेट खरीदने के लिए 10 रुपये देने को कहा.

पुलिस ने कहा कि सिगरेट के लिए दस रुपए देने से मना करने पर हाथापाई शुरू हो गई, जिसके परिणामस्वरूप दर्जी सोनू और उसके साथियों ने पीड़ित को चाकू मार दिया. पुलिस ने कहा कि प्रवीण एक कारखाने में मजदूर के रूप में काम करता था, जबकि अजय कमर्शियल वाहन चलाता था और जतिन एक जूते की दुकान में सेल्समैन तब।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *