नई दिल्ली

पहले पति को जमकर पीटा, रस्सी से बांधा, फिर उसी के सामने गर्भवती पत्नी के साथ 5 लोगों ने किया गैंगरेप…

पाकिस्तान में महिलाओं के खिलाफ रेप और गैंगरेप की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक नई घटना सामने आ रही है। पुलिस की लाख कोशिशों के बाध भी महिलाओं के प्रति अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। मामला पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के झेलम शहर का है। यहां 5 बंदूकधारी लोगों ने घर में घुसकर एक गर्भवती महिला के साथ गैंगरेप किया।

पुलिस ने महिला के ब्लड के सैंपल को लाहौर जांच के लिए भेज दिया है। गर्भवती महिला के साथ रेप की घटना ऐसे वक्त पर सामने आई, जब हाल ही में पाकिस्तान में चलती ट्रेन में एक 25 साल की महिला के साथ 3 लोगों ने रेप किया था।

इससे पहले 25 साल की महिला के साथ ट्रेन में गैंगरेप का मामला सामने आया था। महिला कराची जा रही थी, तभी उसके साथ टिकट चेकर समेत 3 लोगों ने एसी कोच में ले जाकर रेप को अंजाम दिया था। इस मामले में तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित महिला का तलाक हो गया है, वह अपने बच्चों से मिलकर कराची लौट रही थी, तभी उसके साथ इस वारदात को अंजाम दिया गया था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपियों ने पहले पीड़िता के पति से मारपीट की। फिर उसे रस्सी से बांध दिया। इसके बाद महिला के साथ गैंगरेप किया गया। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *