नई दिल्ली

बेडरूम में क्या करते हैं बेटा-बहू? देखने के लिए सास-ससुर ने चुपके से लगवा दिया सीक्रेट कैमरा, आधी रात लाइव देखते रहे नजारा….

यहां के एक गांव से मुस्लिम महिला की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसे जानकर पुलिस वालों के भी होश फाख्ता हो गए। पति के साथ मुस्लिम महिला की दरिंदगी का खुलासा तब हुआ जब परिजनों ने उसके बेडरूम में सीक्रेट कैमरा लगा दिया। वहीं, जब सीसीटीवी फुटेज सामने आया तो उनके भी पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद परिजनों ने बिना देरी किए थाने में मामला दर्ज कराया, जिसके बाद पुलिस ने सभी हदों को पार करने वाली महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

मिली जानकारी के मामला चक महदूद सानी गांव का है, जहां रहने वाले मन्नान जैदी का निकाह पिछले 17 नवम्बर को हुआ था। बताया जा रहा है कि मन्नान जैदी का लव मैरिज हुआ था, लेकिन निकाह के कुछ दिन बाद ही बेगम परिवार से अलग रहने की जिद करने लगी। बेगम की जिद पर मन्नान जैदी किराए पर मकान लेकर रहने लगे। निकाह के बाद उसे पता चला कि उसकी बीबी का स्वभाव सही नहीं है। वह शराब, सिगरेट आदि का सेवन करती है। वह उसके साथ लड़ाई-झगड़ा, शारीरिक व मानसिक उत्पीड़न करने लगी। साथ ही उसे जान से मारने की फिराक में लग गई। युवक ने स्वजन से अपनी परेशानी बताई।

बेटे की पत्नी को लेकर शिकायत मिलने के बाद परिजनों ने उनके बेडरूम में चुपके से एक सीक्रेट कैमरा लगवा दिया। सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद परिजनों का आरोप है कि 29 अप्रैल-24 की मध्य रात्रि उसकी बीृवी उसके पास आई और दूध में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया। जब वह बदहवास हो गया तो उसने उसके हाथ पैर बांधकर इंसानियत की सारी हदें पार कर दी। उसने हैवानियत दिखाते हुए उसे जान से मारने की नियत से उसका गला दबाया और चाकू से गुप्तांग काटने का प्रयास किया। इतना ही नहीं सिगरेट पीकर जलती हुई सिगरेट से उसके गुप्तांग को जलाया और उसके नाजुक अंग से छेड़छाड़ की। वह तड़पता व चिल्लाता रहा।

दूसरी ओर पीड़ित का कहना है कि उसकी पत्नी उसे कानूनी कार्रवाई करने पर जान से मारने व झूठे मुकदमे में फंसाकर जेल भिजवाने की धमकी दे रही है। घटना की सीसीटीवी फुटेज देखकर पुलिस हरकत में आ गई है। थाना प्रभारी जीत सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। साक्षी के तौर पर वीडियो कब्जे में ले ली गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *