नई दिल्ली

सुहागरात पर घूंघट उठाते ही दूल्हे को लगा तगड़ा झटका, दुल्हन की जगह निकला कोई और, वीडियो देखकर आप रह जाएंगे हैरान….

आज के आधुनिक युग में हर कोई सोशल मीडिया का इस्तेमाल करता है। लोग खुद को पॉपुलर और मनोरंजन के लिए आए दिन कई तरह के वीडियो बनाते रहते हैं। फिलहाल देश में इस वक्त शादियों के सीजन चल रहे हैं और ऐसे में शादियों से जुड़े कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हांलकि ये वीडियो प्रैंक के लिए बनाया गया है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में दूल्हे के कॉस्ट्यूम में एक शख्स दुल्हन के साथ सोफे पर बैठा दिखाई दे रहा है। जिसे बाद सुहागरात की सेज पर दूल्हा दुल्हन का घूंघट उठाकर देखता है। लेकिन घूंघट उठाते ही दूल्हे को जोर का झटका लगता है। क्योंकि दुल्हन की जगह उसके दोस्त मौजूद होता है। दरअसल उसके दोस्त ने दुल्हन के कपड़े पहने लिए थे और वहां बैठ गया था। यह देखते ही हर कोई हंसने लगता है। सब लोग जब हंसने लगते हैं तो दूल्हा अपने दोस्त पर गुस्सा करते हुए वहां से जाने लगता है मगर उसका दोस्त उसे रोक लेता है।

वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो को एक्स (पहले ट्विटर) पर @sr_maths7 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 44 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- प्रैंक हो गया। दूसरे यूजर ने लिखा- ये क्या हो रहा है, बेचारे के इमोशन। तीसरे यूजर ने लिखा- मजे ले लिए। एक अन्य यूजर ने लिखा- अबे ये क्या हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *