रायपुर

छत्तीसगढ़:चाइल्ड पोर्नोग्राफी के मामले में पुलिस ने 8 आरोपियों को किया गिरफ्तार, इंटरनेट पर अपलोड करते थे अश्लील वीडियो….

। छत्तीसगढ़ के जिला अंबिकापुर से चाइल्ड पोर्नो ग्राफी का मामला सामने आया है। जहां पुलिस ने अलग अलग मामलों में 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने इंटरनेट पर अश्लील वीडियो अपलोड किए थे। पुलिस ने आरोपियों के पास से मोबाइल, सिम बरामद किए हैं। अंबिकापुर समेत कई थानों में अपराध दर्ज किए गए हैं।

बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्रालय महिलाओं और बच्चों के अश्लील फोटो और वीडिओ अपलोड करने की निगरानी करती है। सरगुजा पुलिस ने दिल्ली से सायबर टीप लाईन के आधार पर आरोपियों के आईपी एड्रेस की जानकारी इकट्ठा की। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके मोबाइल और सीम को जब्त किया है। पुलिस ने फोटो और वीडियो अपलोड होने की पुष्टि होने पर आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

इन आरोपियों को किया गिरफ्तार
अंबिकापुर निवासी शशांक गुप्ता (29), मनोज सिंह (25) निवासी शंकरगढ़ जिला बलरामपुर, एक नाबालिग, प्रदीप सिंह (28) निवासी सूरजपुर, थाना मणीपुर में आरोपी आयुष मिश्रा (19) निवासी कबीर वार्ड, थाना सीतापुर से विवेक प्रकाश लकड़ा (25) निवासी रायकेरा सीतापुर, थाना उदयपुर में संजय लकड़ा (25) निवासी केदमा और थाना लुंड्रा में इशरार अहमद (25) निवासी बीजापारा को गिरफ्तार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *