उत्तर प्रदेश

इस गांव में खुलेआम चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने दी दबिश, 9 लड़के-लड़कियां आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार…

उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में एक बार फिर एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। यहां के एक गांव के घर में ये रैकेट चल रहा था। पुलिस ने छापा मारकर तीन युवतियों समेत नौ लोगों गिरफ्तार किया है। मौके से सेक्स वर्धक गोलियां, मोबाइल फोन, कैश और आपत्तिजनक सामान बरामद किया है। पूरा मामला पटवाई थाना क्षेत्र के एक गांव का है।

मिली जानकारी के अनुसार डायल 112 को सोमवार की शाम को सूचना मिली थी कि क्षेत्र के एक गांव में एक मकान में सेक्स रैकेट चल रहा है। सूचना पर थाना पटवाई पुलिस ने देह व्यापार में शामिल 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इसमें 6 पुरुष और 3 महिलाएं शामिल हैं। देह व्यापार में शामिल आरोपियों में से 5 पुरुष जिले के रहने वाले हैं, जबकि 1 पुरुष जनपद मुरादाबाद का रहने वाला है। इनके साथ 2 महिलाएं जनपद बरेली की रहने वाली हैं और एक महिला जिले की रहने वाली है।

पुलिस की यदि मानें तो मौके पर सभी आरोपी आपत्तिजनक हालत में मिले और मौके पर अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई। गिरफ्तारी एवं बरामदगी के आधार पर थाना पटवाई में अनैतिक देह व्यापार (निवारण) अधिनियम में मामला दर्ज कर जरूरी कानूनी कार्रवाई की जा रही है। सेक्स रैकेट पकड़े जाने के बाद ग्रामीणों ने बताया कि उस घर में लंबे समय से सेक्स रैकेट चल रहा था। इसकी पहले भी शिकायत की गई, लेकिन आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े थे। इसके चलते गांव के बच्चों पर भी बुरा असर पड़ रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *