उत्तर प्रदेश

‘आ जाओ होटल में मिलने’… युवतियों के बुलावे पर रंगरलियां मनाने पहुंच गए दो युवक, कुछ देर बाद खिसक गई पैरों तले की जमीन, हो गया ये कांड…

होटल के रूम में युवतियों के साथ रोमांस करना दो युवकों को भारी पड़ गया। युवतियों ने खुफिया कैमरा लगाकर दोनों का अश्लील वीडियो शूट कर लिया और फिर वायरल करने की धमकी देकर 30 लाख रुपये मांगने लगे। युवतियों की ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर युवकों ने कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पूरा मामला यूपी के मथुरा का है।

मिली जानकारी के अनुसार सराफा बाजार निवासी शिविर अग्रवाल और गिरीश अग्रवाल ने 24 मार्च को होटल इदयान पैलेस के कमरा नंबर 409 में थाना हाइवे क्षेत्र की तीन लड़कियों को उनकी सहमति से बुलाया था। तीन हजार रुपये प्रति युवती के हिसाब से नौ हजार रुपए का भुगतान ऑनलाइन किया गया। कोतवाली में दर्ज कराई एफआईआर में युवतियों पर आरोप लगाया गया है कि वे कमरे पर करीब आधा घंटे पहले पहुंच गईं और कहीं कैमरा फिट कर दिया। युवतियों ने रूम के अंदर हुई हरकतों को वीडियो में कैद कर लिया और फिर ब्लैकमेलिंग के उद्देश्य से अश्लील वीडियो 27 मार्च को पीड़ितों के मोबाइल पर भेजे।

धमकी सुन बिगड़ा युवक का तबीयत
युवतियों ने 30 लाख रुपए की मांग की। साथ धमकी दी कि अगर तीस लाख रुपये न दिए तो वीडियो वायरल कर दिए जाएंगे। इससे शिविर के बड़े भाई शरद की तबीयत बिगड़ गई। जिसे फरीदाबाद के मेट्रो हॉस्पिटल में भर्ती करवाना पड़ा। युवतियों को समझौता करने के लिए 28 और 29 मार्च को बुलाया गया और 50 हजार रुपए दिए, लेकिन युवतियां नहीं मानीं और कम से कम 15 लाख रुपये के लिए ब्लैकमेल कर रही हैं। पीड़ितों ने ब्लैकमेल कर रहीं युवतियों के खिलाफ 13 अप्रैल की रात कोतवाली में आरोपी युवतियों के खिलाफ धोखाधड़ी, जबरन वसूली, धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *