फिल्मी दुनिया

Kanguva में विलेन बनने के लिए Bobby Deol को मिली सिर्फ इतनी फीस, Suriya की फीस जानकर तो उड़ जाएंगे होड़…

कुछ समय पहले तक सभी उन्हें ‘अबरार’ कहकर बुला रहे थे. अब इसकी जगह ‘उदिरन’ ने ले ली है। बॉबी देओल ने पिछले साल ‘एनिमल’ के साथ काफी समय बिताया। रोल छोटा लेकिन इतना असरदार कि देखने वाला देखता रह जाए।
पिछले कुछ महीनों से सफलता का स्वाद चख रहे बॉबी देओल के साथ भी यही हुआ है। अब उन्हें नए और बड़े प्रोजेक्ट भी मिलने लगे हैं। हाल ही में खबरें आई थीं कि जल्द ही बाबा निराला की एंट्री होने वाली है. हालांकि, ‘कंगुवा’ ‘आश्रम 4’ से पहले रिलीज होगी। इसकी 4 झलकियां आप पहले ही देख चुके हैं। जब 4 फ्रेम देखने के बाद ये हाल है तो सोचिए पूरी फिल्म में कितना समय लगेगा?

‘कंगुवा’ में बॉबी देओल का सबसे खतरनाक अंदाज देखने को मिल रहा है। जो शायद पहले कभी नहीं देखा होगा. इसीलिए बार-बार कहा जा रहा है कि अबरार कुछ नहीं है. बॉबी देओल ‘एनिमल’ से भी ज्यादा धमाल मचाने वाले हैं। खैर, ‘कांगुवा’ में सूर्या से क्लैश करने के लिए बॉबी देओल को कितनी फीस मिली? जानना। रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ में बॉबी देओल ने विलेन का किरदार निभाया था। अबरार का रोल बेशक छोटा था, लेकिन उन्होंने अपना पूरा समय इसमें लगा दिया। अब वह इससे भी बड़ा और खतरनाक किरदार निभा रहे हैं, जो ‘उदिरन’ का होगा। यह फिल्म 10 भाषाओं में रिलीज होगी।

जिसे पैन-वर्ल्ड फिल्म बताया जा रहा है। हालांकि, इस फिल्म में सूर्या को टक्कर देने के लिए बॉबी देओल को 5 करोड़ रुपये की फीस मिल रही है। यानी जो ‘एनिमल’ से थोड़ा ही ज्यादा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अबरार के किरदार के लिए बॉबी देओल को करीब 4 करोड़ रुपये मिले थे। फिल्म में दिशा पटानी भी नजर आएंगी. जिसकी झलक टीजर में देखने को नहीं मिली। पता चला था कि फिल्म में उनका अहम रोल होने वाला है। वैसे वह साउथ की कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। इसमें अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा: द रूल’, प्रभास की ‘कल्कि 2898 AD’ शामिल है। पता चला है कि वह इस फिल्म के लिए 3 करोड़ रुपये चार्ज कर रही हैं।

‘कंगुवा’ के लिए सूर्या ले रहे हैं भारी रकम

इस फिल्म में साउथ स्टार सूर्या मुख्य भूमिका में हैं। जिसका खतरनाक और शानदार लुक टीजर में देखा जा सकता है। वहीं टीजर देखने के बाद साफ है कि फिल्म में बॉबी देओल और सूर्या आमने-सामने होंगे. टीजर में आखिर में दोनों का एक फ्रेम भी था. जहां वे एक-दूसरे से झगड़ते नजर आए। लेकिन लुक से ज्यादा चौंकाने वाली बात है सूर्या की फिल्म की फीस। जिसके बारे में कहा जा रहा है कि वह विलेन से भी कई गुना ज्यादा ताकतवर है। पता चला है कि सूर्या ‘कंगुवा’ के लिए 25 से 39 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं. प्रॉफिट शेयरिंग में भी उनकी हिस्सेदारी होगी। खैर, फिल्म का इंतजार सभी को है। जल्द ही बॉबी देओल बड़े पर्दे पर नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *