फिल्मी दुनिया

Mirzapur 3 Release Date: इस महीने कालीन भैया और गुड्डू पंडित मचाएंगे धमाल? प्रोड्यूसर ने रिलीज को लेकर दिया हिंट

पंकज त्रिपाठी और अली फजल स्टारर वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है. अब तक इसके 2 सीजन आ चुके हैं. वहीं अब मिर्जापुर का तीसरा सीजन भी रिलीज के लिए तैयार

इस मोस्ट अवेटिड सीरीज को लेकर फैंस आंखे गड़ाए बैेठे हैं. कालिन भैया और गुड्डू पंडित को एक बार फिर देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन सीरीज की रिलीज डेट अब तक अनाउंस नहीं की गई हैं. लेकिन अब इसके प्रोड्यूसर ने रिलीज को लेकर एक हिंट दिया है.

‘मिर्जापुर 3’ का लंबे समय से दर्शक इंतजार कर रहे हैं. पहले को 2 सीजन को फैंस का बेशुमार प्यार मिला है. अब फैंस इसके तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं जो 4 साल बाद आने जा रहा है. इस बीच सीरीज की रिलीज डेट को लेकर प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने हाल ही में सीरीज की रिलीज डेट को लेकर एक अपडेट दिया है.

प्रोड्यूसर ने बताया कब रिलीज हो सकती है सीरीज

रितेश ने एक न्यूज पोर्टल को बताया है कि मिर्जापुर 3 जून-जुलाई में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो सकती है. अब रितेश की इस बात से ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि ‘मिर्जापुर 3’ साल के बीच में रिलीज हो सकती है. हालांकि अभी तक इसको लेकर कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. फैंस भी सीरीज की रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन किसी न किसी वजह से सीरीज की रिलीज में डिले हो रहा है. अब देखना होता है कि रितेश का अंदाजा कितना सही निकलता है.

6 साल पहले आया था मिर्जापुर का पहला सीजन

बता दें कि मिर्जापुर का पहला सीजन साल 2018 में रिलीज हुआ था. इस थ्रिलर और सस्पेंस से भरी सीरीज को काफी ज्यादा पसंद किया गया था. फैंस की डिमांड पर सीरीज का दूसरा सीजन लाया गया. मिर्जापुर 2 साल 2020 में रिलीज हुई. लेकिन इसके तीसरे सीजन को लाने में मेकर्स ने 4 साल का लंबा वक्त लगा दिया है. अब मिर्जापुर 3 2024 में रिलीज होने वाली है. हालांकि ये कब रिलीज होगी अब तक इसकी कोई डेट सामने नहीं आई है.

मिर्जापुर में नजर आए ये स्टार्स

स्टारकास्ट की बात करें तो इस सीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी, विक्रांत मैसी, दिवेन्द्रु शर्मा, रसिका दुग्गल, राजेश तेलंग, शीबा चड्डा, हर्शिता गौर समेत कई स्टार्स नजर आए थे. वहीं सीजन 2 में एक्टर विजय वर्मा की भी एंट्री सीरीज में हुई थी. अब देखना होगा कि सीजन 3 में कौन नए चेहरे देखने को मिलते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *