नई दिल्ली

घर वालों ने अंधेरे में खुलवाया बेटी के कमरे का दरवाजा, अंदर के नजारे ने कर दिया शर्मसार, रात को ही करा दिया निकाह….

यूपी के संभल जिले में एक प्रेमी को रात के समय में प्रेमिका से मिलना भारी पड़ गया। प्रेमिका प्रेमिका के घर में अंधेरे का फायदा उठाकर घुस गया। प्रेमिका भी प्रेमी का इंतजार कर रही थी।

लड़की के घर वालों को कुछ गड़बड़ी का एहसास हुआ तो लड़की के दरवाजे पर पहुंचे, वहां उन्हें किसी और के होने की आहट हुई। इसके बाद जब लड़की के कमरे का दरवाजा खुलवाया गया तो अंदर ता नजारे ने दंग कर दिया। दोनों के साथ बिस्तर पर थे। इसके बाद लड़की के घर वालों ने लड़के के घर वालों को बुलाया और रात को निकाह कराकर उसे विदा कर दिया। गांव में प्रेमी प्रेमिका के निकाह का मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक का पास के गांव की युवती से बीते एक वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें भी खाई थी। प्रेमी प्रेमिका ने बुधवार को मिलने की भी योजना बनाई। बुधवार की रात प्रेमी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया और अंधेरे का फायदा उठाकर घर में दाखिल हो गया। प्रेमी प्रेमिका दोनों आपस में बात करने लगे। आहट होने पर परिजन जाग गए। परिजनों ने जब कमरे से बात करने की आवाज सुनी तो उन्होंने कमरे का दरवाजा खुलवाया तो उसमें प्रेमी प्रेमिका बैठे। परिजनों ने युवक के परिजनों को फोन कर बुला लिया। उसके बाद में दोनों पक्षों के गणमान्य लोग को बुलाकर पंचायत बैठ गई। पंचायत में दोनों पक्षों की सहमति पर निकाह करा दिया। उसके बाद परिजनों ने युवती को रात में ही विदा कर दिया। हालांकि पुलिस इस मामले की जानकारी से इंकार किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *