सारंगढ़

बिग ब्रेकिंग:रायपुर (MMI) के प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ राकेश पटेल (एमडी) मेडिसिन ईलाज हेतु रोजाना सारंगढ़ में रहेंगे उपलब्ध…. डा राकेश पटेल एमडी मेडिसिन को मधुमेह, उच्च रक्तचाप, हृदय,थायराइड, गुर्दा, लीवर संबंधित तथा अन्य प्रकार के एमरजेंसी चिकित्सा में हैं ख्याति प्राप्त…

जगन्नाथ बैरागी

रायगढ़। सारंगढ़ जिला निर्माण के साथ ही सभी सारंगढ़वासी भी अपने प्रतिष्ठानों को जिला स्तरीय बनाने का प्रयास कर रहे हैं। इसी तारतम्य में क्षेत्रीय जनता को उच्च स्तरीय चिकित्सकीय सुविधा उपलब्ध कराने के लिए कृत संकल्पित श्री राधाकृष्ण हॉस्पिटल सारंगढ़ में मेडिसिन विभाग में रायपुर के प्रसिद्ध चिकित्सक (mmi suyash) डा राकेश पटेल एमडी मेडिसिन अब रोजाना इलाज के लिए उपलब्ध हैं।

गौरतलब है कि डा राकेश पटेल एमडी मेडिसिन को मधुमेह, उच्च रक्तचाप, हृदय,थायराइड, गुर्दा, लीवर संबंधित तथा अन्य प्रकार के एमरजेंसी चिकित्सा में ख्याति प्राप्त है।

डा राकेश पटेल जी एमडी मेडिसिन के सारंगढ़ के श्री राधाकृष्ण हॉस्पिटल से जुड़ने से क्षेत्र के लोगों को फायदा होगा और अपनी जटिल समस्याओं के लिए बाहर भटकना नहीं पड़ेगा अपितु सम्पूर्ण इलाज सारंगढ़ के रानीसागर में स्थित श्री राधाकृष्ण हॉस्पिटल में उपलब्ध हो गया है।
आम नागरिकों ने डा राकेश पटेल जी को श्री राधाकृष्ण हॉस्पिटल सारंगढ़ में सेवा देने के लिए स्वागत करते हुए हृदय से आभार जताया है तथा अस्पताल प्रबंधन को जिला स्तरीय सुविधाएं प्रदान करने के लिए धन्यवाद प्रेषित किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *