जैजैपुर

फिल्म पठान के अभिनेता शाहरूख खान और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने शिव सैनिकों ने सौंपा ज्ञापन

जैजैपुर।। शिवसेना उद्धव बालासाहेब ठाकरे के शिव सैनिकों ने थाना प्रभारी जैजैपुर को ज्ञापन सौंपकर बताया है कि आगामी चलचित्र पठान के प्रारंभिक परिचय दृश्यों एवं गानों के प्रदर्शन से संबंधित कुछ तथ्य हमारे संज्ञान में आये हैं कि इस चलचित्र के एक गाने में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की वेशभूषा अत्यंत आपत्ति जनक और अश्लील है तथा उनकी पोषाक का रंग भगवा रंग है। गाने के शब्दों में भगवा रंग को बेशर्म रंग का नाम देने से हमारी भावनाएं वृहद पैमाने पर आहत हुई है। अभिव्यक्ति की आजादी के नाम पर पिछले कुछ समय से सनातनी/ हिंदू आस्थाओं और भावनाओं पर चोंट करने का सिलसिला अनवरत रूप से जारी है। अब हमें यह सहनशक्ति की सीमा को लांघता नजर आ रहा है। अपने आक्रोश के पूर्ण प्रदर्शन के पहले हम न्याय ब्यवस्था पर भरोसा रखते हुए फिल्म पठान की निर्माणकर्ता यशराज फिल्मस के कर्ता धर्ता अभिनेता शाहरूख खान और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण
पर सनातनी हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने, धार्मिक भावनाओं को भड़काने और सनातन/हिंदू धर्म के अपमान की धाराओं के अंतर्गत अपराध पंजीबद्ध कराना चाहते हैं।
जिसको लेकर ओंकार सिंह गहलौत (प्रदेश महासचिव), धनाराम साहू (जिलाध्यक्ष सक्ती), चंदन धीवर (जिला महासचिव), द्वारिका प्रसाद साहू (जिलाध्यक्ष जांजगीर चांपा), राजकुमार चन्द्रा (जिलाध्यक्ष युवासेना), हीरालाल पात्रे (विधानसभा प्रभारी जैजैपुर), राजकुमार सारथी (ब्लॉक उपाध्यक्ष जैजैपुर), रघुनंदन सारथी, हेमंत बरेठ सहित शिव सैनिकों के द्वारा थाना प्रभारी जैजैपुर से फिल्म पठान के अभिनेता शाहरूख खान और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *