जांजगीर चांपा

छत्तीसगढ़:शराब की बोलता में कैरेट सांप मिलने से मचा हड़कंप….

जांजगीर चांपा । शराब की बोतल में जहरीले करैत सांप के मिलने पर हड़कंप मच गया। मामला जांजगीर-चाम्पा जिले के पामगढ़ का है। जहां पूर्णत: सील बंद शराब की बोतल में खरीदार ने मरा हुआ सांप देखा,जिसके बाद उसने अपने साथी को इसकी सूचना दी,धीरे-धीरे यह खबर आसपास के क्षेत्र में भी फैल गई जिसके बाद देखने वालों की भीड़ शराब दुकान के पास इकट्ठी हो गई।

प्राप्त सूचना के अनुसार सोनसरी निवासी वीरेन्द्र दास अपने साथी के साथ पामगढ़ स्थित शराब दुकान पहुंचा था। उसने देशी शराब खरीदी और पीने के लिए पास ही बैठ गया । लेकिन जैसे ही उसने शराब की बोतल खोलने के लिए उठाया । माजरा देखकर उसके होश उड़ गए। दरअसल बोतल के अंदर उसे मरा हुआ सांप तैरता नजर आया। जिसे देख कर वह हड़बड़ा गया। इस बात की जानकारी उसने अपने साथी को दी ।धीरे-धीरे यह बात वहां बैठे अन्य लोगों को भी लगी । जिसके बाद देखते ही देखते वहां भारी भीड़ इकठ्ठी हो गई । माजरे को देखकर वहां उपस्थित लोगों में डर समा गया। क्योंकि शराब की बोतल सील बंद थी ।

उपस्थित लोगों ने बोतल के अंदर मृत सांप की पहचान करैत के रुप में की। इस बात की जानकारी जैसे ही आसपास के लोगों को हुई सभी हैरत में पड़ गए। इस दौरान बोतल के अंदर सांप को देखने के लिए काफी भीड़ इकट्ठी हो गई थी। इस बात की चर्चा । पामगढ़ के अलावा आसपास के क्षेत्रों में भी रही। घटना के बाद बोतल और उसके अंदर पड़े सांप की चर्चा और युवक के साथ उसकी फोटो इंटरनेट में खुब प्रसारित हुई। उक्त वाक्या क्षेत्र में अपनी तरह की पहली और अनोखी घ्ाटना है। जिसे सुनकर लोग हैरत में पड़ गए।

पामगढ़ के देशी शराब दुकान के सेल्समैन शिव दयाल बर्मन ने बताया शराब काटून में भर कर आता है जिसे हम वितरित करते हैं । शराब वेयर हॉउस से आती है। बोतल में 14 अक्टूबर 2022 की सील लगी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *