उत्तर प्रदेश

11वीं की छात्रा को शिक्षक ने शादी के लिए किया राजी, बारात निकलने से पहले ही कर गया ये कांड, फिर…

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपु में एक कलयुगी टीचर ने 11वीं कक्षा की छात्रा को प्रेमजाल में फंसाया। इतना ही नहीं उसके घरवालों से अपनी शादी की बात भी तय कर ली। 23 अप्रैल को छात्रा के साथ उसकी शादी के कार्ड भी छप गए थे। शादी के लिए गेस्ट हाउस बुक हो गया था, दहेज का सामना भी आ गया था। लेकिन, छात्रा के घरवाले गेस्ट हाउस में दूल्हे का इंतजार ही करते रह गए और कलयुगी टीचर बारात लाने से पहले ही अपने घर से फरार हो गया। छात्रा के घरवालों का कहना है कि टीचर किसी और लड़की से भी बातचीत करता था।

बताया जा रहा है, कि छात्रा कानपुर के हनुमंत विहार में रहने वाली है, जो 11वीं की पढ़ाई कर रही है। स्कूल का एक टीचर शिवम दीक्षित उसे कोचिंग पढ़ने आता था। इस दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और टीचर ने छात्रा से शादी का वादा कर दिया। दोनों के घरवालों ने मिलकर शादी की बात तय कर दी और शादी की तैयारियों में जुट गए। लेकिन, जिस दिन शादी होनी थी उसी दिन दूल्हा शिवम दीक्षित बारात निकलने से पहले फरार हो गया। फिलहाल, शिवम के घरवालों ने नौबस्ता थाने में उसकी गुमशुदी की रिपोर्ट लिखा दी है।

हनुमंत विहार थाने में लड़की के पिता ने रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए वर पक्ष पर आरोप लगाया, कि दूल्हे शिवम के पिता मनोज दीक्षित मेरे घर अपने बेटों के साथ आए थे और 5 लाख और एक वैगनआर कार की डिमांड पूरी करने पर बारात लेकर आने की बात कही थी। हमने उनसे प्रार्थना की कि हम आपको बाइक दे रहे हैं। सारा दहेज भी दे रहे हैं। इसके पहले भी हम आपको 5 लाख दे चुके हैं। लेकिन, वह शादी के लिए तैयार नहीं हुए। लड़की के पिता का आरोप है कि दूल्हे शिवम दीक्षित की किसी और लड़की से भी फोन पर बातचीत होती थी। ऐसे में हो सकता है कि वह उसके साथ चला गया हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *