छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ दुःखद घटना: 50 फ़ीट नीचे खाई में गिरी बस, 14 की मौत, कई घायल… प्रधानमंत्री मोदी एवं विश्नुदेव साय ने जताया शोक, पढ़िए पुरी खबर…

रायपुर,कुम्हारी टोल प्लाजा के पास आज रात्रि करीब 9 बजे केडिया डिस्टलरी के कर्मचारियों से भरी बस अनियंत्रित होकर 50 फीट गहरी खाई में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। बस में 40 से 50 लोग सवार थे। हादसे में अब तक मरने वालों की संख्या 14 हो गयी है। घायलों को भिलाई-दुर्ग और रायपुर रेफर किया जा रहा है। घायलों की स्थिति को देखते हुए मौत के आंकड़े बढ़ भी सकते हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है और बचाव कार्य में जुट गई है। बताया जा रहा कि यह हादसा कुम्हारी में खपरी रोड पर मुरुम खदान में हुआ है केडिया डिस्टलरी के कर्मचारी प्लांट से बस में सवार होकर लौट रहे थे तभी यह हादसा हुआ है।

पीएम मोदी ने जताया शोक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने x पर लिखा है कि छत्तीसगढ़ के दुर्ग में हुआ बस हादसा अत्यंत दुखद है। इसमें जिन्होंने अपने प्रियजनों को खोया है, उनके प्रति मेरी संवेदनाएं। इसके साथ ही मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। राज्य सरकार की निगरानी में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों की हरसंभव मदद में जुटा है।

मुख्यमंत्री ने जताया शोक

सीएम ने X पर लिखा है कि दुर्ग के कुम्हारी के पास निजी कंपनी के कर्मचारियों से भरी बस के दुर्घटनाग्रस्त होने की दुःखद सूचना प्राप्त हुई. इस दुर्घटना में कई कर्मचारियों के निधन का समाचार प्राप्त हुआ है. मैं ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति एवं शोकसंतप्त परिजनों को संबल प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं. दुर्घटना में घायल कर्मचारियों के इलाज का समुचित प्रबंध किया गया है. मैं उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *