छत्तीसगढ़

मुझे अपना वादा याद है: मुख्यमंत्री विष्णुदेव ने बता दिया कब से मिलेगा 500 में गैस सिलेंडर, आप भी जान लीजिये..

रायपुर: छत्तीसगढ़ की नई विष्णुदेव साय सरकार का दावा हैं कि उन्होंने अपने घोषणा पत्र यानि मोदी की गारंटी के ज्यादातर वादों को पूरा कर दिया हैं। इनमें 18 लाख प्रधानमंत्री आवाज़ को स्वीकृति। किसानों को बोनस, 3100 सौ रूपये में धान खरीदी और महतारी वंदन योजना के तहत महिलाओं को एक-एक हजार रुपये दिए जाने का फैसला शामिल हैं। इसी तरह लोक सेवा आयोग परीक्षा में गड़बड़ी की सीबीआई जांच का भी ऐलान सरकार की तरफ से कर दिया गया हैं। अपने वादों और उन्हें पूरा करने को लेकर पूरे भाजपा खेमें में ख़ासा उत्साह हैं।

इन सबके बीच अब प्रदेश भर की महिलाओं को एक अहम वादें के पूरा होने का इंतज़ार हैं। वह हैं 500 रूपये में गैस सिलेंडर। दरअसल मोदी की गारंटी में यह वादा भी शामिल रहा हैं कि सरकार की तरफ से प्रदेश की पात्र महिलाओं को रियायती दर पर घरेलू गैस सिलेंडर उपलब्ध कराया जाएगा। (500 rupye me kab milega gas cylinder) इसी वादे को लेकर सीएम विष्णुदेव साय ने एक चुनावी सभा में बड़ा ऐलान किया हैं।

मुख्यमंत्री साय ने कहा हैं की उन्हें सभी वादे याद हैं। ज्यादातर पूरे हो चुके हैं। जहाँ तक गैस सिलेंडर का सवाल हैं तो लोकसभा चुनाव के बाद यह वादा भी पूरा किया जाएगा। इस तरह महतारी वंदन योजना की राशि के बाद एक बार फिर से सस्ते गैस सिलेंडर के तौर पर चुनाव के बाद प्रदेश भर की महिलाओं को बड़ी सौगात मिलने की पूरी संभावना हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *