जांजगीर चांपा

जिला चिकित्सालय ओपीडी से डॉक्टर नदारद…भाजपा नेताओं ने घेरा सिविल सर्जन कार्यालय, दिया ज्ञापन…नोटिस जारी होने पर उठे भाजपा नेता….

जांजगीर. जिला चिकित्सालय जांजगीर की व्यवस्था भगवान भरोसे है। ओपीडी में चिकित्सकों की अनुपस्थिति की शिकायत आम है। आज इसी शिकायत पर भाजपा नेता जिला चिकित्सालय पहुंचे। इस दौरान द्वितीय पाली की ओपीडी में सभी चिकित्सक अनुपस्थित थे। आश्चर्य तो यह भी कि सिविल सर्जन कार्यालय में भी कोई जवाबदार नहीं था।
बाद में दूरभाष से सम्पर्क करने पर सिविल सर्जन जिला चिकित्सालय पहुंचे। उनके पहुंचने पर भाजपा नेताओं ने उन्हें शिकायती ज्ञापन सौंपा। उन्होंने सिविल सर्जन से निरीक्षण करने का अनुरोध क़िया। निरीक्षण में शिकायत सही पाई गई। किसी भी कक्ष में डॉक्टर उपस्थित नहीं थे। भाजपा नेताओं ने आवश्यक कार्यवाही की मांग की । सिविल सर्जन के द्वारा आवश्यक कार्यवाही के मौखिक आश्वासन पर तुरन्त कार्यवाही की मांग करते हुए सभी सिविल सर्जन कक्ष में ही धरने पर बैठे रहें अंततः शाम 07.30 बजे अनुपस्थित चिकित्सकों को नोटिस जारी होने के बाद कार्यकर्ता उठे।

*सत्रह को जारी हुआ नोटिस-*

*आज बड़ी कार्यवाही में कुल 17 को सिविल सर्जन द्वारा नोटिस जारी किया गया है।*

भाजपा नेता प्रशांत सिंह ठाकुर ने सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि स्वास्थ्य सम्बन्धी भूपेश सरकार का पूरा दावा फर्जी है। जिला मुख्यालय में ऐसी अव्यवस्था है तो ग्रामीण इलाकों का हाल स्वमेव समझा जा सकता है।

ज्ञापन देने वालों में प्रशांत सिंह ठाकुर भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष जितेन्द्र देवांगन , भाजपा जिलामंत्री अभिमन्यु राठौर, किसान मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अनुराग तिवारी, भाजयुमो के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राहुल सेन, सोसल मीडिया के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य चंद्रकांत रात्रे, जिला मीडिया सहप्रभारी पंकज अग्रवाल, कुलदीप सिंह, अमित बरेठ, जतिन देवांगन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *